TikTok Star Rohit Zinjurke (Rohittt_09) Biography, Girlfriend, Hairstyle, Income – salary & More

हेलो दोस्तों, आज की इस पोस्ट में मशहूर TikTok star और instagram influencer “Rohit Zinjurke Biography in Hindi” की चर्चा की गई हैं। जिसके तहत हम आपको Rohit Zinjurke family, early life story, education, 1st TikTok video, girlfriend/wife के बारे में information देंगे।

TikTok Star Rohit Zinjurke (Rohitt_09) Biography, Girlfriend, Hairstyle, Income - salary & More
Rohit Zinjurke Biography & Images

 

Rohit Zinjurke Age, Birthday, Family details :

  • नाम (Name) – रोहित जिंजरके
  • Nickname – Reaction Boy
  • जन्म (Birthday) – 9 अप्रैल 2000
  • स्थान (Birthplace) – सूरत (गुजरात)
  • पिता (Father’s Name) – N/A
  • माँ (Mother’s Name) – N/A
  • बहन (Sister’s Name) – रोहिणी जिंजरके
  • Profession – एक्टर, मॉडल
  • उम्र (Age) – 21 साल (2021 में)

 Tushar Silawat biography in Hindi

 

Rohit Zinjurke Height, Weight, Physical Appearances :

  • लम्बाई (Height) – 5.6 inch
  • वज़न (Weight) – 58 KG
  • बालों का रंग (Hair Color) – ब्लैक
 

Rohit Zinjurke Biography, Parents – Father, Mother, Sister’s Name :

मशहूर instagram influencer Bhavin Bhanushali के तरह ही। अपने attitude, expression और slowmotion videos से मशहूर होने वाले रोहित जिंजरके का जन्म 9 अप्रैल 2000 को गुजरात के सूरत शहर में हुआ था। इनका बचपन बहुत ही परेशानियों और गरीबी में गुजरा।

इनके पिता से जुड़ी ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं हैं। क्योंकि रोहित के बचपन में ही इनके पिता परिवार की ज़िम्मेदारियों नहीं संभल पाने के कारण घर छोड़ कर चले गए। लेकिन, पिता के अभाव में माँ ने रोहित और रोहिणी का पालन पोषण किया।

रोहित की माँ का नाम भी कभी सार्वजानिक नहीं किया गया। लेकिन, रोहित की सफलता में सबसे बड़ा योगदान उनकी मम्मी का ही रहा।

 

Educaton – School & College :

रोहित ने सुरत के ही एक private school  से अपनी शुरवाती पढाई पूरी की। लेकिन, परिवारिक समस्याओं के कारण उनका पढाई में मन नहीं लगता था।

इन्होने अपने इंटरव्यू में बताया था की, स्कूल की लगभग हर सुन्दर लड़की इन्हे पसंद आ जाती थी। इन्होने एक बार एक लड़की को letter भी लिखा था। जिसका कोई जवाब नहीं आया।

Rohit Zinjurke early life – worked as a salesman :

बचपन से ही रोहित के घर में पैसों की कमी रही। रोहित की मम्मी भी अलग – अलग काम करके अपने दोनों बच्चों की ज़रूरतें पूरी करती थी। लेकिन, जैसे ही रोहित ने 12वि क्लास पास की, उनके ऊपर परिवार की ज़िम्मेदारियाँ आ गई।

जिस कारण इन्ह्ने भी एक साड़ी की दूकान पर salesman का काम करना पड़ा। इस नौकरी के दौरान इन्हें business और customer सँभालने के कई गुण भी पता चले।

 

TikTok Debut – 1st TikTok video :

एक salesman का काम करने के दौरान ही इनके कुछ दोस्तों ने इन्हें tiktok videos दिखाए। जिससे रोहित बहुत प्रभावित हुए और खुद ने भी short videos बनाने का फैसला किया।

लेकिन, उस समय रोहित के पास कोई camera या mobile नहीं था। तो इन्होने एक पुराने मोबाइल की जुगाड़ की और टिकटोक पर वीडियोस बनाना शुरू कर दिया।

 

Rohit 1st TikTok account (ID) :

रोहित ने 2019 में अपना पहला टिकटोक account बनाया और एक के बाद एक कई वीडियोस डालदी। लेकिन, एक भी वीडियो वायरल नहीं हुई और साथ ही इनका अकाउंट भी freeze कर दिया गया।

इससे निराश होकर रोहित ने इस काम को छोड़ दिया और फिर से साडी के शोरूम पर काम करने लगे।

2nd Account :

एक दिन एक बच्चा रोहित के पास आया और उनसे selfie के लिए कहने लगा। उस दिन रोहित को बहुत ख़ुशी हुई और इन्होने फिर से टिकटोक अकाउंट बनाने का फैसला किया।

तब जून 2019 में इन्होनें फिर से slow motion videos बनाना शुरू कर दिया। इनकी दूसरी ही वीडियो बहुत वायरल हुई और महज़ 3 videos में ही इनके 100k (1 लाख) followers भी हो गए।

 

TikTok Followers & Collaboration :

रोहित के followers रातों रात बढ़ने लगे और नवंबर 2019 में रोहित के 1 Million followers भी पूरे हो गए। जिसके बाद कई दूसरे creators ने इनके साथ collaborate किया।

जल्द ही 16 जनवरी 2020 को रोहित जिंजरके के 2 Million followers भी पूरे हो गए। लोग इनके कंटेंट को बहुत पसंद कर रह थे। जिससे रोहित की ख़ुशी का कोई ठिकाना ही नहीं था।

 

Rohit Zinjurke Girlfriend/wife :

जब रोहित के टिकटोक पर 1 मिलियन फॉलोवर्स हो गए तब मशहूर tiktok star Nita Slimkar ने उन्हें कॉल किया। तब 30 मिनट्स तक चली बात चित के बाद दोनों ने  साथ काम करने का फैसला किया।

इनकी मस्ती भरी videos भी लोगों को खूब पसंद आई और देखते ही देखते दोनों बहोत अच्छे दोस्त भी बन गए। लोग इनकी दोस्ती को देखकर अंदाजा लगाने लगें की Rohit Zinjurke की girlfriend – Nita Slimkar हैं।

लेकिन, रोहित ने बताया की वे केवल अच्छे दोस्त हैं। साथ ही रोहित ने कहा की वे नीता जैसे ही किसी लड़की को अपनी girlfriend बनाना चाहेंगे।

 

Rohit Zinjurke’s Instagram ID, Facebook ID, Youtube Channel :

  1. Instagram ID – @rohittt_09
  2. Youtube Channel – Rohit Zinjurke
  3. TikTok ID – @_Rohittt_09
  4. Facebook ID – RohitX09

Rohit Zinjurke’s Hairstyle :

रोहित के fans केवल इनके attitude videos और slowmo videos के ही दीवाने नहीं हैं। बल्कि, रोहित के hairstyle ने भी उनके फैंस के मन पर एक अलग छाप छोड़ी हैं।

Rohit Zinjurke income (per month salary) :

जब रोहित के 2 million followers पूरे हुए तो उन्होंने 2 सालों तक सूरत के साड़ी शोरूम में काम करने के बाद अपनी नौकरी छोड़ दी।

उनका ये कहना था की वे अब अपनी सैलरी से 3 गुना ज्यादा sponsorships से कमा लेते हैं।

Hobbies & Favourites :

  • Favourite Actor: रणवीर सिंह
  • Favourite Actress: आलिया भट्ट
  • Favourite Food: बटर चिकन
  • Favourite Sport: क्रिकेट  
 

Final Words on Reaction Boy – Rohit Zinjurke :

दोस्तों, हमें उम्मीद हैं की आपको Rohit Zinjurke hindi biography or lifestyle के बारे में जानकर अच्छा लगा होगा।
अगर हमसे TikTok Star Rohit Zinjurke (@Rohitt_09) Girlfriend, Hairstyle, Income – salary, family, early life story, education, 1st TikTok video, के बारे में कोई जानकारी छूट गई हो तो हमें कमैंट्स में ज़रूर बताएं।
धन्यवाद!!

3 thoughts on “TikTok Star Rohit Zinjurke (Rohittt_09) Biography, Girlfriend, Hairstyle, Income – salary & More”

Leave a Comment

Why Overwatch 2 Fans Are Flocking to Gundam Evolution Prince George, Sticks His Tongue Out At The Funeral उर्फी जावेद का नया लुक आया सामने, बैकलेस ग्रीन ड्रेस में नज़र आई TMC Leader नुसरत जहान की hot photos हुई वायरल फाइल पेपर से बनी ड्रेस पहने घूमने निकली उर्फी जावेद, वीडियो हुई वायरल