How Republic TV anchor Vikas Sharma died? विकास शर्मा की मृत्यु (मौत) कैसे हुई ?

नमस्कार दोस्तों, 5 फरवरी 2021 की सुबह एक बेहद ही दुखद खबर लेकर आई। TV Anchor और journalism को एक अनोखी पहचान देने वाले “Republic TV anchor Vikas Sharma” की मृत्यु हो गई। 

ये खबर ने पूरे tv news जगत को अचंभित कर दिया। आपको बता दे की Republic TV के मालिक व् anchor Arnab Goswami भी इस खबर को सुनकर भावुक हो गए। वे Live TV पर ही Vikas Sharma के साथ बिताये पलों को याद कर अपना दुःख व्यक्त करते नज़र आए। 

How Vikas Sharma died : विकास शर्मा की मौत कैसे हुई?

इस खबर के बाद Vikas Sharma के चाहने वालो ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। लेकिन, कई दर्शकों के मन में ये सवाल भी आया की “Vikas Sharma की मौत कैसे हुई?” तो दोस्तों, आपको बतादे की पिछले 3 दिनों से विकास को बहोत तेज़ बुखार था और वे नोएडा के अस्पताल में भर्ती भी थे।

काफी इलाज करने के बाद भी डॉक्टर्स उन्हें बचा ना सके और वो ज़िन्दगी की जंग हार गए। 

Vikas Sharma defeated Corona : विकास को हुआ था कोरोना 

आपको ये भी बतादे की  “Republic TV anchor Vikas Sharma” को कुछ समय पहले कोरोना भी हुआ था लेकिन, वे इसे भी मात दे चुके थे। बताया जा रहा हे की COVID की वजह से हुए इन्फेक्शन के कारण ही विकास की मृत्यु हुई हं। 

“Ye Bharat ki Baat he” show host Vikas Sharma dead :

Vikas, Republic TV के prime time show “Ye Bharat ki Baat he” (ये भारत की बात हे) को Host किया करते थे। लोग उन्हें इनकी निडरता, निष्पक्षता, और सटीकता से पत्रकारिता के लिए पसंद करते थे। 

Leave a Comment